बीसी पारिमैच में यूरोपीय बाधा सबसे लोकप्रिय और मांग वाले प्रकार के सौदों में से एक है, अनुभवी बल्लेबाजों के साथ बहुत लोकप्रिय है जो बड़ी रकम लेने के लिए उपयोग किए जाते हैं। इस पद्धति का सार एक प्रमुख शुरुआत करना है – यह किसी विशेष खिलाड़ी या क्लब की किसी विशेष टकराव में स्पष्ट श्रेष्ठता के साथ होता है। सबसे अधिक बार, समझौते को किसी भी अंक, लक्ष्य, अन्य आँकड़ों के रूप में निर्धारित किया जाता है, जो जीतने की संभावना को बराबर करने के लिए कम शक्तिशाली प्रतिभागी को प्रदान किया जाता है। ये सौदे विभिन्न खेलों पर लागू होते हैं, लेकिन सबसे आम और प्रसिद्ध हॉकी, फुटबॉल, टेनिस और बास्केटबॉल के लिए यूरोपीय बाधाएं हैं।

बोनस प्राप्त करें

Parimatch . में यूरोपियन हैंडीकैप पर लोकप्रिय बेट्स की रणनीतियाँ

आज, पश्चिमी देशों की तुलना में सीआईएस देशों में यह विधि कम आम है, जो अक्सर इसे एशियाई लोगों के साथ भ्रमित करती है, लेकिन इस प्रकार के समझौते में कुछ अंतर हैं, जिनमें से निम्नलिखित हैं:

  • दर हमेशा एक पूर्ण संख्या के रूप में निर्धारित की जाती है।
  • निवेशित धन की पूर्ण या आंशिक वापसी की कोई संभावना नहीं है;
  • ड्रॉ पर बेट लगाने का अवसर है;
  • पलायन तीन प्रकार का होता है !

BC Parimatch में यूरोपियन हैंडीकैप के लिए सट्टेबाजी की कुछ रणनीतियाँ हैं। मतगणना चरण में, कई खिलाड़ियों को विभिन्न कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, विभिन्न खेलों के लिए गणना की तालिका की गलतफहमी। हालांकि, शुल्क प्राप्त करने का मौका पाने के लिए, ऑड्स की गिनती के मुद्दे को अच्छी तरह से और अच्छी तरह से समझना आवश्यक है।

गिनती की विधि के अधिक विस्तृत अध्ययन के लिए, हम विश्लेषण करेंगे, उदाहरण के लिए, एक फुटबॉल मैच।

यदि प्रतिभागी किसी भी टीम की जीत पर हैंडीकैप -1 के साथ बेट लगाता है, तो सौदा तभी सफल होगा जब चयनित समूह 2:0, 3:1, 4:2 के स्कोर के साथ प्रतिस्पर्धा करता है। इस प्रकार, यदि टीम केवल एक गेंद के अंतर से प्रतिद्वंद्वी से आगे निकल जाती है – सौदा खो जाएगा। साथ ही हारना मैच में ड्रॉ के विकल्प होंगे – 0:0, 1:1, 3:3। अन्य विकल्पों पर भी सावधानी से विचार किया जाना चाहिए।

इसके अलावा, बुकमेकर परिमैच की आधिकारिक वेबसाइट पर, कोई भी आगामी गेम और कैलकुलेटर के लिए गणना की तालिकाएं पा सकता है, साथ ही शुरुआती लोगों के लिए मुख्य टिप्स भी पढ़ सकता है।

Parimatch में यूरोपियन हैंडीकैप पर बेटिंग का मुख्य लाभ

दुनिया भर के कई खिलाड़ी लंबे समय से यूरोपीय बाधा सट्टेबाजी की रणनीति की ओर रुख कर चुके हैं क्योंकि इसमें अन्य अनुबंधों पर महत्वपूर्ण गुण हैं। बड़ी संख्या में उपयोगकर्ता अक्सर काफी उच्च और लाभदायक बाधाओं से आकर्षित होते हैं जो इस प्रकार के लाभों की विशेषता हैं – एक अनुभवी बेहतर एक गेम में अपनी जमा राशि के आकार को दोगुना या तिगुना कर सकता है, और जमा की राशि छोटी हो सकती है यदि खिलाड़ी जोखिम नहीं उठाना चाहता।

इसके अलावा, खिलाड़ियों के पास भविष्यवाणियों के लिए कई विकल्प हैं, जो इस प्रकार के समझौतों का एक निस्संदेह लाभ भी है।

गणना की जटिलता और प्रत्येक गेम के परिणाम का अनुमान लगाने में कठिनाई के बावजूद, यह विधि उपयोगकर्ताओं के बीच काफी लोकप्रिय है। एक बार सभी नियमों का ध्यानपूर्वक अध्ययन करने और बाधाओं की गणना करने की विधि को समझने के बाद, प्रतिभागी समय-समय पर एक बड़ा लाभ प्राप्त कर सकते हैं, सट्टेबाज परिमच में यूरोपीय बाधा पर सौदे कर सकते हैं।